Ady By Google

Ads by Google

3 दिन - कैसा भी कमजोरी हो, थकान सिर्फ दिन में ख़तम 65 साल की उम्र में भी 25 साल की चुस्ती और फुर्ती देखने मिलेंगी

कैसी भी हो थकान शरीर में कमजोरी बस तीन बार लीजिए और पैंसठ की उम्र में पच्चीस की स्फूर्ति देखे
नमस्कार दोस्तों अक्सर आपने  देखा होगा किसी काम
को करने से पहले ही हमारे शरीर में थकान और कमजोरी महसूस होती है।और यही कारण है जॉब जाने वाला व्यक्ति जब ऑफिस से घर आता है तो शरीर में थकावट और कमजोरी महसूस होती है।
कि कमजोरी महसूस होती है कि वो परिवार को  अपना समय दे नहीं पाता है। बचपन की ना समजिया , या भोजन सही से न करना या फिर कलर लाइफ स्टाइल दोस्तों ऐसी चीजें हैं। जो शरीर को धीरे धीरे अन्दर से खोखला कर दी है। और यही कारण है कि शरीर में कमजोरी थकावट किसी काम में मन न लगा और दोस्तो हमारा  वजन भी इतनी तेजी से गिरना शुरू होता है।
कि हम सही से यौन सुख भोग नहीं पाते और अगर हम चीजों को शुरु से नज़र अन्दाज़ करते हैं तो आने वाले समय में हमारे शरीर के लिए बड़ी बीमारी का कारण बनती है।और इसलिए दोस्तों ये उपाय आपको थकावट और कमजोरी दूर करेगा और पैंसठ की उम्र में भी आपको पच्चीस फुर्ती देखने को मिलेंगे तो चलिए देखते हैं।कैसे  आपको कैसे तैयार करना है ।
इस खुराक को बनाने के लिए सबसे पहले जो चीज़ चाहिए वह है अखरोट यानी की बदौलत दिल से लेकर दिमाग तक  हमारे लिए बहुत फायदेमंद है ।

क्योंकि हमारे हृदय को होने वाली कई तरह की बीमारियों को रोकता है। जिससे हमारी सांस फूलने की बीमारी भी ख़तम होती है। साथ ही साथ दोस्तो मानसिक तौर पर तनाव व्यक्ति के लिए यह बहुत ही लाभकारी है। क्योंकि दूसरे स्टेट की वजह से हर दूसरा व्यक्ति शारीरिक कमजोरी से जूझ रहा है। वह जोड़ों के दर्द और कलेस्ट्रॉल की बीमारी को  बहुत ही तेज कम करता है।
आप एक बढ़िया अखरोट की गिरी लीजिए अखरोट की गरी दोस्तों आपको कौनसी लेनी हैं। इसके लिए आप मार्केट से कुछ इस तरह के अखरोट लेकर आए और उन्हें घर पर ही तोड़कर इनके गिरी निकाल ले आप सीधा मार्केट से मत लीजिए जो खुली हुई गिरी की धीरे धीरे से दोस्तों उसका तेल सूखने लगता है।
जिससे आपको  को उतना फायदा नहीं मिलेंगा आपको दूसरे यहाँ पर चार से पांच अखरोट की गिरी निकाल देनी है।और इसके बाद दोस्तों आपको लेनी है ये सूखे हुए मेवे यानी किशमिश। किशमिश में दोस्तों आयरन ,पोटैशियम ,कैल्शियम ,मैग्नीशियम और फाइबर से भरपूर तत्व पाए जाते हैं ।जो शरीर की मौजूदा कमजोरी को दूर करते हैं। साथ ही साथ हमारी आई साइट यानी कि  हमारी आँखों की नजर के लिए बहुत फायदेमंद है ।  
आप यहाँ पर यह किशमिश लीजिये और इसके बाद आपको अगली चीज़ लेनी है वो है ये मिश्री की डली मिश्री दोस्तों एक तरह से चीनी होती है लेकिन मिश्री दोस्तो हमारे लिए बहुत फायदेमंद है आप को मिश्री किस तरह की लेनी है आप यहाँ पर देख लीजिए ये जो मिश्री की डली हैं दोस्तों आपको धागे वाली लेनी है। आप इस तरह से कुछ धागे वाली मिश्री की डली लीजिये और आपको यहाँ पर ध्यान रखना है।
और नाही आपको चीनी लेनी है नहीं और आपको  और ना ही आपको टूटी हुई मिश्री लेनी है   आप इस तरह से मिश्री की एक  डली लीजिये जो कि आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होगी। आखिरी चीज़ उसमें आपको यह भी इस्तेमाल में लेनी है वो है दोस्तो एक गिलास दूध।
आप यहाँ पर एक गिलास कच्चा दूध लीजिए और आपको इस सामग्री से इस उपाय को कैसे तयार करना  है आइए देखते हैं सबसे पहले दोस्तों आप यह  लीजिए इन अखरोट को आप दोस्त यहाँ पर तीन से चार कि गिरी ले उसके बाद हम इसमें मिलाएंगे सूखे हुए किसमिस और आपको किसमिस सिर्फ आपको २ से ३ चमच लेनी है ।
उसके बाद आप दोस्तो एक ग्लास कच्छा दूध लीजिए और उसको गरम कर ले यानी की दूध को उबाल ना है और इसमें किसमिस और अखरोट दो नो मिलाना है और अच्छे से गरम करके उबले ओर उसके बाद उसको गैस से उतार ले  उसके बाद ग्लास में भर के और उसके बाद मिश्री में से धागा निकाल ले और उसको बारिकी से पीस के और आधा चमच मिला ना है। ओर मिश्री को अच्छी तरह से मिश्र कर ले और ये आपका मिश्रण तैयार है ये मिश्रण को अच्छी लेने से छोटी मोटी बीमारी आपके आस पास भी नहीं आएगी ओर थकान और कमजोरी भी दूर होगी
ये वीडियो देखने के लिए क्लिक करेंclick here
3 दिन - कैसा भी कमजोरी हो, थकान सिर्फ दिन में ख़तम 65 साल की उम्र में भी 25 साल की चुस्ती और फुर्ती देखने मिलेंगी 3 दिन - कैसा भी कमजोरी हो, थकान सिर्फ दिन में ख़तम 65 साल की उम्र में भी 25 साल की चुस्ती और फुर्ती देखने मिलेंगी Reviewed by Soumya on 20:09 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.